रक्षा मंत्रालय ने 38900 करोड़ के हथियारों की डील को दी मंजूरी

आज रक्षा मंत्रालय ने भारतीय सेना के लिए लगभग 38000 करोड़ के बजट पास किया ही जिससे भारतीय सेना की जरूरत के हथियार खरीदे जायँगे ये हथियार पूरी तरह से स्वदेशी होंगे क्योंकि इन हथियारों के लिए भारतीय कम्पनी को चुना जायेगा जो की पूरी तरह स्वदेश में निर्मित हथियार मुहया करेंगे

Share this page

प्रधानमंत्री मोदी ने जवानों में भरा जोश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह लेह पहुंचे. पीएम मोदी का ये दौरा अचानक था, जिससे हर कोई चौंक गया. लेह के वॉर मेमोरियल हॉल ऑफ फेम पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद उन्होंने सेना के अस्पताल में घायल जवानों से मुलाकात की. पीएम मोदी के साथ इस दौरान चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत भी मौजूद रहे. प्रधानमंत्री मोदी को सेना, वायुसेना के अधिकारियों ने जमीनी हकीकत की जानकारी दी.

बाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने जवानों को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय सैनिकों के पराक्रम की सराहना की पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब देश की रक्षा आपके हाथों में है, आपके मजबूत इरादों में है, तो सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरे देश को अटूट विश्वास है और देश निश्चिंत भी है. आपकी भुजाएं, उन चट्टानों जैसी मजबूत हैं, जो आपके इर्द-गिर्द हैं. आपकी इच्छा शक्ति आस पास के पर्वतों की तरह अटल हैं.

Share this page